भोजपुरी नाइट में झूमा बनारस अभिनेत्री अक्षरा सिंह और कॉमिडियन संकेत भोसले रहे मुख्य आकर्षण।.

Amit Gupta
Amit Gupta
3 Min Read

वाराणसी।  होटल ताज में भोजपुरी नाइट का आयोजन किया गया,जिसमें संगीत,मनोरंजन,नृत्य,और हास्य अभिनय की प्रस्तुतियां शामिल थीं। इस शानदार आयोजन में मशहूर व्यक्तित्वों द्वारा मनोरंजन की दिलचस्प प्रस्तुतियां देखने को मिलीं। अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने गायन और नृत्य कौशल से दर्शकों को मोहित किया,जबकि हास्य के प्रेमी संकेत भोसले ने अपनी हास्य रचनाओं से सभी को हंसी में ले लिया।

विवेक केशरी और श्रेया खन्ना ने समारोह की मेजबानी की। कवि पंछी जालोनवी और संगीत संवादक विष्णु नारायण भी इस अवसर पर मौजूद थे। कलाकारों के परफॉर्मेंस पर बनारस वासी झूमने को मजबूर नजर आए। भोजपुरी नाइट अपने आप में एक अलग तरह का इवेंट था जिसमें बनारस वासियों के लिए पारंपरिक और आधुनिकता का समागम देखने को मिला। इस कार्यक्रम का आयोजन श्रेया इंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस के द्वारा किया गया।

कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत राष्ट्रीय गान का गायन करके हुआ, जिसके बाद श्रेया ऐन्थम का प्रसारण किया गया। इसके बाद कवि पंछी जालोनवी द्वारा एक संगीत वीडियो का अनावरण किया गया, जो उनके दस का दम, दीदार दे, और रा.वन जैसे बॉलीवुड हिट गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। जालोनवी की गज़ल, जगजीत सिंह द्वारा सुंदरता से गाई गई, शाम को एक नोस्टैल्जिक छूट मिली, जो उनके श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस के साथ संबंध को दिखाती है।

इस मौके पर कंपनी के क्रिएटिव हेड हेमंत कुमार राय ने श्रेया म्यूजिक के बारे में कहा कि हमारी कंपनी लगातार देश के युवाओं और नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित कर रही है। श्रेया एंटरटेनमेंट और प्रोडक्शंस ने मात्र छह महीनों में ही मनोरंजन क्षेत्र में अद्वितीय सफलता की यात्रा शुरू की है। इस अत्यधिक महत्वपूर्ण मील के पथ को समर्पित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

वाराणसी के लोगों में भोजपुरी नाइट को लेकर बेहद उत्साह देखने को मिला। लोग इसका खूब आनंद लेते नजर आए। उनका मन था कि ऐसे आयोजनों से बनारस भी युवा मॉडल के लिए एक हब बन सकता है।

उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन यहां लगातार होने चाहिए। आपको बता दें कि श्रेया एंटरटेनमेंट ऐंड प्रोडक्शन्स द्वारा पिछले 6 महीनों में काफी गीत रिलीज किए गए हैं जिन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की है। उनमें अल्बम बेआबरू, कोशिश और बातों में सहित कई वीडियो शामिल हैं। आयोजन में उपस्थित श्रेया के अनेक प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों में विशाल सरोज,इत्यादि भी शामिल थे।

वाराणसी ब्यारो अमित गुप्ता 

    उत्तम सवेरा न्यूज

Share this Article
Leave a comment