भोजपुरी दबंग की जर्सी लांच की गई,बनारस में CCL,एक ही मंच पर दिखे भोजपुरी कलाकार

Amit Gupta
Amit Gupta
4 Min Read

वाराणसी। भोजपुरी दबंग की जर्सी वाराणसी में रिलीज कर दी गई है। इस अवसर पर भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी सांसद सह गायक व अभिनेता के साथ सुपरस्टार व गायक खेसारी लाल यादव और भोजपुरी दबंग की ब्रांड एंबेसडर अक्षरा सिंह व पाखी हेगड़े के साथ ऑनर निदेशक कनिष्क शील सुशील शर्मा रहे। आपको बता दें कि इस बार भोजपुरी दबंग की टीम नए अंदाज नई फ्रेंचाइजी भारत राइजिन के साथ नजर आने वाली है। जो तेजी से बढ़ते भारतीय खेल और मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है। इसलिए इस बार भोजपुरी दबंग की जर्सी पर भारत राइजिन की मुहर लगी है।

इसको लेकर मौके पर भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी सांसद सह गायक व अभिनेता ने कहा कि सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग के लिए खास होने वाला है। इसकी शुरुआत हो चुकी है और इस कड़ी में नई जर्सी भी आ गई है। जो हमारी टीम के मनोबल को ऊंचा करने का काम करेगी। उम्मीद करता हूं कि नई फ्रेंचाइजी के साथ इस बार सीसीएल में हम नया कीर्तिमान स्थापित करें। सीसीएल के इस सफर में हमसफ़र बनने के लिए हम भारत राइजिन के शुक्रगुजार हैं।

पाखी हेगड़े ने कहा कि भारत राइजिन के साथ मिलकर भोजपुरी दबंग इस बार सीसीएल में ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए मैदान में उतरेगी। इसके लिए हमारे खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। अक्षरा सिंह ने कहा कि सीसीएल में साल दर साल भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन निखरा है। इस बार हारी कोशिश ट्रॉफी जीतने की होगी। इसके लिए हम संकल्प के साथ मैदान में उतरेंगे। भोजपुरी दबंग में दम है और भारत राइजिन उसके जज्बे को फौलाद बनाने का काम करेगी। यह भोजपुरी दबंग के लिए और भारत राइजिन के लिए बेहतरीन अवसर है।

विदित हो कि सीसीएल 10 में इस बार भोजपुरी दबंग के साथ भारत राइजिन का समन्वय चर्चा में है।जहां भारत राइजिन खेल और मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना कदम रख चुकी है, वहीं भोजपुरी दबंग को भारत राइजिन के रूप में एक मजबूत फ्रेंचाइजी मिला है जिसके ऑनर निदेशक कनिष्क शील सुशील शर्मा सुशील मलिक और राहुल मिश्रा हैं। जिन्होंने टीम के जर्सी लॉन्च पर जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी हैं।

भारत राइजिन खेल और मनोरंजन के विभिन्न क्षेत्रों में मजबूत नींव रखने वाला सिर्फ एक नाम नहीं है; यह अपने ब्रांड वैल्यू में उत्कृष्टता प्रदान करने की प्रतिबद्धता भी रखता है। भारत राइजिन हम प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने और असाधारण अनुभव बनाने में विश्वास करते हैं। इसकी यात्रा एड्रेनालाईन और रचनात्मकता के साथ शुरू होती है,जहां हमारा लक्ष्य दिलों को लुभाना और एक स्थायी प्रभाव छोड़ना है। हमारे पोर्टफोलियो में खेल प्रबंधन प्रतिभा प्रबंधन और इवेंट प्रबंधन सेवाएं शामिल हैं। जो हमारी बहुमुखी प्रतिभा और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं। सीसीएल के बारे में सीसीएल एक क्रिकेट लीग है जो देश के आठ अलग-अलग फिल्म उद्योगों का प्रतिनिधित्व करने वाली आठ टीमों को एक साथ लाती है।

वाराणसी ब्यूरो अमित गुप्ता

   (उत्तम सवेरा न्यूज)

Share this Article
Leave a comment